नीता अंबानी की सुनाई ऐसी कहानी जिसे सुन भावुक हुए Hardik Pandya, कहा- धन्यवाद भाभी

0 commentsViews:

नई दिल्ली: Hardik Pandya ने जिस तरह टीम इंडिया में परफॉर्म किया उसका जवाब नहीं. उन्होंने हर फॉर्मेट में शानदार परफॉर्म किया और बता दिया कि आने वाले स्टार वही हैं. उसकी बॉलिंग और बल्लेबाजी का हर कोई फैन है. नीता अंबानी ने पंड्या भाईयों के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुन हार्दिक पंड्या इमोशनल हो गए और धन्यवाद दिया. आइए जानते हैं नीता अंबानी ने क्या कहा…

नीता अंबानी ने पंड्या भाईयों की कहानी सुनाई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उन्होंने कहा- मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहती हूं. दो भाईयों की ऐसी कहानी जो बहुत शानदार है. सबसे पहले मैं आपको बताती हूं कि वो कहा से आते हैं. दो छोटे बच्चे गुजरात में रह रहे थे. जो बहुत छोटे परिवार से आते हैं. उस वक्त उनके घर में पैसा नहीं था. कई दिनों तक दोनों बच्चों को भूखा रहना पड़ता था. लेकिन उसकी वजह से वो रुके नहीं. अलग-अलग गांव की टीमों से खेलने के लिए वो गांव से गांव लोकल ट्रेन में सफर किया करते थे. कभी-कभी तो बिना टिकट के और वो ट्रक में बैठकर घर लौटते थे.

उन्होंने कहा- वो इतनी महनत करते थे सिर्फ 300 रुपये के लिए. उस वक्त उन्हें पता भी नहीं था कि उनकी किस्मत बदलने वाली है. 2013 में बड़ोदा के लिए टी-20 टूर्नामेंट खेलते वक्त छोटा भाई स्पॉट हुआ और रिलायंस वन टीम के लिए चुना गया. जहां उसने शानदार परफॉर्म किया और मुंबई इंडियंस के लिए चुना गया. उस शख्स को आज पूरी दुनिया जानती है, जिसका नाम है हार्दिक पंड्या.

 

Facebook Comments