पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज फूंका

0 commentsViews:
mzn1
(मुजफ्फरनगर) पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज फूंकने के लिए मीनाक्षी चौक की ओर कूच रहे भाजपाइयों की पुलिस के साथ जमकर धक्का-मुक्की हुई। पुलिस द्वारा रोके जाने पर भाजपाइयों ने डाकघर के समक्ष ही पाकिस्तानी ध्वज व पुतले को आग के हवाले कर दिया।
भारत-पाक सीमा पर दो भारतीय सैनिकों की निर्मम हत्या पर गुस्साए भाजपाइयों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को रुड़की रोड स्थित जिला कार्यालय पर बैठक के उपरांत पाकिस्तानी ध्वज व पुतला फूंकने के लिए मीनाक्षी चौक की ओर कूच कर रहे भाजपाइयों को डाक घर के सामने पुलिस ने रोक लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं की सिटी मजिस्ट्रेट डा. इन्द्रमणी त्रिपाठी व शहर कोतवाल से तीखी नोकझोंक हुई। गुस्साए भाजपाइयों ने डाकघर के समक्ष ही पाकिस्तानी ध्वज व पाकिस्तान के पुतले को आग के हवाले कर दिया। देवव्रत त्यागी व अशोक कंसल ने कहा कि पाकिस्तानी सेना की करतूत पर पूरे भारत की जनता में भारी आक्रोश है। सोहनवीर सिंह, कपिल देव अग्रवाल व उमेश मलिक ने कहा कि कांग्रेस के हाथों में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। श्रीमोहन तायल ने कहा कि पाकिस्तानी सेना आतंकवादियों को संरक्षण देकर उन्हें भारतीय सीमा में प्रवेश कराती है। भारत को पाकिस्तान की हरकतों पर नजर रखने की आवश्यकता है। सुधीर बालियान, नितिन मलिक, डा. सुभाष शर्मा, सतपाल, राजीव गर्ग, संजय अग्रवाल, डा. वीरपाल निर्वाल, डा. संजीव बालियान, शरद कपूर, अतुल सैनी, गजे सिंह, मनोज शर्मा, डा. देशबंधु तोमर, रमेश खुराना, आशीष गर्ग, प्रमोद मित्तल आदि मौजूद रहे।
भाजपाइयों पर कार्रवाई होगी : सिटी मजिस्ट्रेट
सिटी मजिस्ट्रेट डा. इन्द्रमणी त्रिपाठी ने बताया कि बिना अनुमति जुलूस निकालने पर भाजपाइयों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। श्रीमोहन तायल के विरुद्ध न्यायालय के दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने के मामले को उच्च न्यायालय संदर्भित किया जाएगा।
नीरज कुमार गुप्ता
मुज़फ्फरनगर

Facebook Comments