पेट्रोल-डीजल के दाम आज नहीं बढ़े, कीमतें फिर भी आसमान पर

0 commentsViews:

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार जारी बढ़ोतरी पर बुधवार को लगाम लग गई है. बुधवार को महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है.

आज दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल के लिए आपको 82.83 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं. डीजल भी यहां कल के दाम पर ही मिल रहा है. बुधवार को डीजल यहां 75.69 रुपये प्रति लीटर का मिल रहा है.

मुंबई की बात करें तो यहां पर भी पेट्रोल कल के दाम पर बना हुआ है. यहां बुधवार को एक लीटर पेट्रोल की कीमत 88.29 रुपये है. डीजल की बात करें तो यहां आज आपको डीजल के लिए 79.35 रुपये प्रति लीटर चुकाने होंगे.

कोलकाता में आपको एक लीटर पेट्रोल 84.65 रुपये प्रति लीटर का मिल रहा है. यहां भी डीजल कल के दाम पर मिल रहा है. एक लीटर डीजल के लिए यहां लोगों को आज 77.54 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं.

चेन्नई की बात करें तो यहां पर भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं हुआ है. चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत आज 86.10 रुपये है. डीजल भी 80.04 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ है.

आज दाम नहीं बढ़ने के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान पर बनी हुई हैं. केंद्र सरकार की तरफ से दी गई राहत का फायदा भी मिलता नहीं द‍िख रहा है.

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में लगातार उथल-पुथल जारी है. इसकी वजह से देश में भी ईंधन की कीमतें बढ़ रही हैं.


Facebook Comments