प्रैक्टिस के बिना अवॉर्ड शो के स्टेज पर उतरीं एक्ट्रेस, बैली डांस से चौंकाया;

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 9’ में अपनी अदाओं के जलवे दिखा चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही बेहतरीन बैली डांसर हैं. अक्सर नोरा अपने सिजलिंग डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मंगलवार को एक्ट्रेस ने बेंगलुरु में हुए मिस इंडिया फेमिना दीवा अवॉर्ड्स 2018 में अपनी स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है. दिलचस्प बात यह है कि इस सोलो परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि वह म्यूजिक सुनती गईं और उन्होंने पूरी परफॉर्मेंस दे डाली. इस वीडियो के जरिये उन्होंने दिखा दिया है कि बैली डांस में उन्होंने महारत हासिल कर रखी है. 8 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

26 वर्षीय नोरा फतेही को असली पॉपुलैरिटी फिल्म ‘बाहुबली (2015)’ के मनोहारी.. गाने में दी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से मिली. इस गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया था और प्रभास के साथ इस गाने में उनकी कैमेस्ट्री काफी जमी भी थी. यही नहीं, बिग बॉस के घर में भी उन्होंने शानदार मूव्ज दिखाए थे. वे कमाल का बैली डांस करती हैं, और अक्सर इसके वीडियो  इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

वैसे कुछ महीनों पहले नोरा फतेही हार्डी संधू के नए पंजाबी सॉन्ग में भी नजर आई थीं. हार्डी के नए गाने ‘नाह’ में वे उनकी महबूबा के रोल में दिखी थीं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी नजर आईं लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लिक नहीं कर सकीं. लेकिन फिल्मों में बड़े रोल से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने आइटम सॉन्ग के जरिये बटोरीं.

तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’, ‘बाहुबली’ और ‘किक-2’ में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म ‘डबल बैरल’ में भी नजर आ चुकी हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोल लेती हैं. वे एक ट्रेंड डांसर हैं.