फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का बनेगा सीक्वल, क्या बाहर होंगी करीना कपूर!

साल 2018 की सबसे सफल फिल्मों में शामिल ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्वल बनने की खबर है. मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला. जिसे देखते हुए मेकर्स इसके सीक्वल की प्लानिंग में हैं.

आ रही खबरों के मुताबिक, सीक्वल के लिए काम शुरू हो चुका है. फिल्म के पार्ट-2 में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर का रोल कंफर्म हो गया है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि करीना कपूर के रोल को लेकर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है.

सूत्रों का कहना है कि वीरे दी वेडिंग का सेकंड पार्ट कंफर्म है. हालांकि मेकर्स सीक्वल के लिए करीना कपूर से बात कर रहे हैं. सभी को करीना के जवाब का इंतजार है.

बता दें, फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में चार दोस्तों की अलग अलग कहानी बताई गई है. इसे एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. वीरे दी वेडिंग फिल्म को मुख्य तौर पर महिला वर्ग ने पसंद किया. महिलाओं की जिंदगी के अलग पहलुओं को पेश करने वाली ये फिल्म साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है.

 मूवी में ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन काफी चर्चा में रहा. जहां बॉलीवुड सेलेब्स स्वरा की बोल्ड एक्टिंग की तारीफ करते दिखे. वहीं कई लोगों को फिल्म में एक्ट्रेस का ये विवादित सीन पसंद नहीं आया.