फ्लॉप फिल्म बनाने के 25 साल बाद इन्होंने मांगी बोनी कपूर से माफी, श्रीदेवी थीं लीड रोल में…

0 commentsViews:

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं. उस जमाने में फिल्में लाखों के बजट में बनती थी. लेकिन साल 1993 में रिलीज हुई यह फिल्म लगभग 9 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई और रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सतीश कौशिक ने निर्माता बोनी कपूर से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के फ्लॉप होने पर माफी मांगी है. कौशिक ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर यह असफल हुई लेकिन यह मेरा पहला बच्चा था और हमेशा दिल के करीब रहेगा. मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं जिन्होंने मुझे एक ब्रेक दिया लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया.”

उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी साझा किया जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी.

 

कौशिक के ट्विटर पोस्ट पर यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ यूजर्स उनसे सहमत नजर आए तो कुछ ने फिल्म में अपनाई गई तकनीक की सराहना की.


Facebook Comments