बच्चा पैदा करने के लिए मेरा शादीशुदा होना जरूरी नहीं: शमा सिकंदर

0 commentsViews:

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए उनका शादीशुदा होना जरूरी नहीं है. शमा ने 2 साल पहले अमेरिकी बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन से सगाई कर ली थी और तभी से लगातार उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं.  हालांकि 24 महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी शमा ने अपनी शादी के बारे में कुछ खास प्लान नहीं किया है. उन्होंने कहा- हम शादी के बारे में प्लान करते रहते हैं लेकिन कुछ भी तय नहीं कर पा रहे.

शमा ने कहा- हम पहले ही ऐसा महसूस करते हैं जैसे हम शादीशुदा हैं. हम जिंदगी को एक बड़ी पार्टी की तरह एंजॉय करते हैं, तो हमारी शादी भी किसी बड़ी पार्टी की तरह होगी जिसमें हमारे रिश्तेदार शरीक होंगे. उन्होंने कहा कि वह ऐसा महसूस करती हैं कि एक दिन वह छुट्टियां मनाने जाएंगी और फिर अचानक से सबको शादी की खबर देकर चौंका देंगी. शमा के मुताबिक उन्हें ऐसा करना पसंद आएगा क्योंकि उन्हें दुनिया भर को इनवाइट करना पसंद नहीं है.

खुले तौर पर और बेबाक बोलने वाली शमा ने बच्चों के बारे में कहा- बच्चा पैदा करने के लिए मुझे शादी करने की जरूरत नहीं है. मैं ऐसे भी उसे अपना लाडला बेटा ही कहूंगी. शादी के बारे में शमा ने कहा कि वह अपनी शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाएंगी.


Facebook Comments