बदला बिग बॉस का थीम, कपल एंट्री हुई फ्लॉप

सलमान खान इस बार बिग बॉस सीजन 12 में फेर-बदल कर रहे हैं. इस बार का शो पहले से अलग और रोचक अंदाज में पेश किया जाएगा. मगर थीम में फिर से कुछ बदलाव किए गए हैं. पहले खबर थी कि इस बार प्रतिभागियों में सेलेब्रिटी जोड़े भी शामिल होंगे. मगर अब रिपोर्ट्स की मानें तो इसका थीम जरा चेंज कर दिया गया है.

कुछ समय पहले बिग बॉस 12 का प्रोमो शूट था. इसमें सलमान खान ने सीजन 12 में हो रहे बदलावों का जिक्र किया था. वीडियो के जरिए उन्होंने एक क्लासरूम में हाजरी लेते हुए कुछ रोचक जोड़ियों से लोगों का परिचय करवाया था.

अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें एक बड़ा बदलाव सामने आया है. बड़ी सेलिब्रिटी जोड़ियों के ना मिलने के चलते इस कॉन्सेप्ट को खत्म कर दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक- सेलिब्रिटि जोड़ियां नहीं होंगी. 6 सिंगल सेलेब्स होंगे. इसके अलावा 5 कॉमनर्स जोड़ियां और 5 कॉमनर्स भी होंगे.

बाद में सिंगल कॉमनर्स को सेलेब्स के साथ पेयर कर के जोड़ियों में तब्दील कर दिया जाएगा. साथ ही इस बार सभी कंटेस्टेंट एक बार में ही घर में नहीं घुसेंगे. उन्हें पहले सीक्रेट हाउस में रखा जाएगा. बाद में उन्हें बिग बॉस के अंदर एंट्री मिलेगी.