बयान से पलटी छात्रा, बोली- कांग्रेस MLA हेमंत कटारे ने नहीं किया रेप

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप का मामला दर्ज कराने वाली छात्रा बयान से पलट गई. उसने हाईकोर्ट में एफिडेविट कर कहा कि ‘कटारे ने उसके साथ रेप नहीं किया, बल्कि उसके (कटारे के) राजनीतिक दुश्मनों ने मेरा इस्तेमाल किया और उसे रेप के आरोप में झूठा फंसाया था.’

छात्रा ने मीडिया को बताया कि यह पूरी साजिश भाजपा नेता अरविंद भदौरिया ने रची थी. उनके साथ कुछ वकील और पत्रकार भी शामिल थे. कटारे ने जब उसके खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया तो इसके बाद भाजपा नेता अरविंद भदौरिया, वकील व पत्रकार सक्रिय हुए.

फिलहाल रेप के मामलों को चुनौती देने वाली कटारे की याचिकाओं पर जस्टिस सीवी सिरपुरकर की अदालत में सुनवाई नहीं हो सकी. अगली सुनवाई 7 मई को होगी.

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में पत्रकारिता की एक छात्रा का कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. उस वक्त विधायक की शिकायत पर पुलिस ने छात्रा को रुपये लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया. आरोपी छात्रा ने कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को एक वीडियो वायरल करने की धमकी और बदले में 2 करोड़ रुपयों की मांग रखी थी. हालांकि उनके बीच 25 लाख रुपये पर समझौता हो गया.

पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले की जांच की और हेमंत कटारे से आरोपी छात्रा को पैसे देने के बहाने बुलाने के लिए कहा. फिर तय स्थान पर कटारे ने युवती को बुलाया और पांच लाख की रकम दी. पहले से ही घेरेबंदी कर चुकी पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद आरोपी छात्रा ने भिंड की अटेर सीट से विधायक कटारे पर रेपिस्ट होने का इल्जाम भी लगाया. इसी तरह के एक वीडियो में वह कहती देखी गई कि मेरी जिंदगी तो खराब कर चुके हैं, लेकिन अब किसी की जिंदगी खराब नहीं होने दूंगी. एक युवक ने भी कटारे को फोन कर धमकी दी थी और 2 करोड़ रुपये मांगे थे.