बाजार में तेजी, सेंसेक्स 166 और निफ्टी 30 अंक की बढ़त के साथ बंद

0 commentsViews:

इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन शेयर बाजार ने तेज शुरुआत की है. यह तेजी बाजार के बंद होने तक बनी रही. मंगलवार को सेंसेक्स 165.87 अंक बढ़कर 34,616.64 के स्तर पर बंद हुआ.

वहीं, निफ्टी ने 29.65 अंकों की रफ्तार पकड़ी. इसकी बदौलत निफ्टी 10,614.35 के स्तर पर बंद हुआ. इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के शेयरों में मंगलवार को लगातार तेजी जारी रही.

RIL टॉप गेनर में शामिल

मंगलवार को कच्चे तेल की कीमतों में बढ़ोतरी होने से मार्केट कमजोर हुआ जरूर लेक‍िन आरआईएल, एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक जैसे हैवीवेट शेयरों में तेजी से बाजार में मजबूती लौटी. निफ्टी 50 पर रिलायंस, यसबैंक, बजाजफाइनेंस समेत अन्य कंपनियों के शेयरों में बढ़त देखने को मिली.

वैश्व‍िक बाजार से मिले मजबूत संकेतों के बूते मंगलवार को शेयर बाजार ने मजबूत शुरुआत की. इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन सेंसेक्स जहां 110 से ज्यादा अंकों की बढ़त के साथ खुला. वहीं, निफ्टी भी 17 अंक मजबूत हुआ.

शुरुआती कारोबार में बैंक‍िंग सेक्टर के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है. फिलहाल यसबैंक और आईसीआईसीआई बैंक के शेयरों में बढ़त नजर आ रही है. इसके अलावा इंफ्रा शेयरों में भी बढ़त देखने को  मिल रही है.


Facebook Comments