बारिश में पानी-पानी मुंबई, सरकार पर यूं भड़ास निकाल रहे सेलेब्स

0 commentsViews:

मुंबई की मूसलाधार बारिश की वजह से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सड़कों पर जलभराव और लंबे ट्रैफिक जाम ने सभी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. सेलेब्रिटी भी इससे अछूते नहीं हैं. उनके काम पर भी मुंबई की बारिश का असर हो रहा है. सड़कों की खस्ताहाल हालत पर सोशल मीडिया पर उनका गुस्सा भड़क रहा है.

बॉलीवुड ही नहीं टीवी सेलेब्स के शूटिंग शेड्यूल पर मुंबई की बारिश ने पानी फेर दिया है. स्वरा भास्कर, डायना पेंटी, राहुल ढोलकिया, नकुल मेहता, करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर सरकार के विकास पर निशाना साधा है. सेलेब्स ने एक तरफ जहां सरकार को कोसा है, वहीं दूसरी तरफ आम नागरिकों के जज्बे की तारीफ की है.

बता दें, मुंबई में पिछले दिनों से बारिश लगातार जारी है. इससे शहर के अधिकतर इलाके जलभराव से जूझ रहे हैं. सड़कें हो या फिर रेलवे लाइन सभी जगह पानी भर गया है. मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में भी बारिश इसी तरह जारी रह सकती है.

वहीं हाल ही में मुंबई से सटे कल्याण से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया. यहां बारिश के बाद सड़कें तालाब बन गईं. पानी से लबालब सड़कों पर इतने गड्ढे थे कि एक बाइक ने बैलेंस खो दिया. बाइक से महिला नीचे गिरी और महिला को एक बस ने कुचल दिया.

Facebook Comments