बाहुबली से बढ़ा इस एक्ट्रेस का कद, 1 दिन की लेती हैं इतनी फीस

साउथ की फेमस एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में प्रभाष यानी बाहुबली की मां शिवगामी का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने उन्हें खासी पहचान दिलाई और उनका करियर एक बार फिर टॉप पर आ गया.

अब खबर है कि राम्या ने अपनी फीस में इजाफा किया है. वे इस समय तेलुगु फिल्म सैलजा रेड्डी अलुडु की शूटिंग कर रही हैं. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, राम्या एक दिन की शूटिंग के करीब छह लाख रुपए चार्ज कर रही हैं.  राम्या का शूट 25 दिनों तक चलेगा. इस हिसाब से वे करीब 1.50 करोड़ रुपए लेंगी.

‘बाहुबली’ की शूटिंग के दौरान नहीं थे प्रभास के पास पैसे…

राम्या की बाहुबली में की गई अदाकारी की सभी ने बेहद तारीफ की. इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी था, जिसे देखकर राम्या कृष्णनन सच में रो पड़ी थी. दरअसल एक इंटरव्यू में राम्या ने बताया था कि जब कटप्पा बाहुबली की मौत की सच्चाई शिवगामी को बताता है, “उस सीन को देखकर मेरी आंखों से आंसू आ गए थे.”

‘बाहुबली 2’ देखने पहुंचा लुटेरा, पुलिस ने सिनेमाहॉल में धर दबोचा

राम्या के मुताबिक “मैंने बाहुबली 2 बनने के बाद पहली बार बड़े स्क्रीन पर ये फिल्म हैदराबाद में देखी थी. जब इस सीन को पहली बार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ देखा तो मैं बहुत इमोशनल हो गई. ”

राम्या ने बताया था कि राजामौली सर ने इस सीन को बिना डायलॉग और सिर्फ म्यूजिक के जरिए बेहतरीन ढंग से शूट किया था. उन्हें उस सीन में अपनी परफॉर्मेंस सबसे अच्छी लगी थी.