बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ी अनुष्का की ‘परी’, ये रहा 3 दिन का कलेक्शन

होली रिलीज अनुष्का शर्मा की फिल्म परी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है. फिल्म क्र‍िटिक्स से मिल रही तारीफ के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ठीक-ठाक शुरुआत की. सुपर नेचुरल थ्रिलर पर बनी ये हॉरर फिल्म अनुष्का की अबतक की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस में से एक मानी जा रही है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के तीन दिन के आकंड़ों को शेयर किया है. भारत में फिल्म ने पहले दिन 4.36 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 5.47 करोड़ और तीसरे दिन 5.17 करोड़ का कलेक्शन किया. इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिन में 15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

दरअसल, फिल्म साउथ के कई मार्केट में रिलीज ही नहीं हुई जबकि देश के सभी इलाकों में होली के दिन दोपहर तक के शो पर त्योहार का साफ असर नजर आया. फिल्म का कुल बजट 18 करोड़ रुपये है.

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन छाई अनुष्का की ‘परी’, कमाए करोड़ों

फिल्म में अनुष्का ने रूखसाना नाम की लड़की का रोल प्ले किया है जो काली शक्तियों से प्रभावित है. वहीं बात करें अनुष्का की फिल्लौरी की तो फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ और एनएच 10 ने पहले दिन लगभग साढ़े तीन करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है.

शादी के बाद अनुष्का की पहली फिल्म, ये है पिछली 5 फिल्मों का कलेक्शन

फिल्म को प्रोसित रॉय ने निर्देशित किया है. बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म है.फिल्म में अनुष्का के अलावा परम्ब्रता चैटर्जी, रिताभरी चक्रबर्ती, मानसी मुल्तानी और रजत कपूर ने भी बढ़िया काम किया है.