बॉक्स ऑफिस पर सोनम-हर्ष की भिड़ंत पर अनिल कपूर बोले- मैं चिंतित

0 commentsViews:

बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं. दोनों एक्टर भाई बहनों की फिल्में एक ही तारीख पर रिलीज होने जा रही हैं. सोनम कपूर की फिल्म “वीरे दी वेडिंग” 1 जून को रिलीज हो रही है. हर्षवर्धन कपूर की फिल्म “भावेश जोशी सुपरहीरो” 25 जून को रिलीज होने जा रही थी लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदल दी है. अब यह भी 1 जून को ही रिलीज होगी. पिता अनिल कपूर ने इस बारे में कहा- मुझे चिंता हो रही है.

एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने कहा- यह फैसले संबंधित स्टूडियोज और डिस्ट्रिब्यूटर्स द्वारा लिए जाते हैं और मैं इनका सम्मान करता हूं. मेरे पूरे फिल्मी करियर में मैंने कभी यह नहीं कहा कि अब रिलीज करो या अब रिलीज मत करो. न मैं और न हर्ष रिलीज डेट के बारे में कुछ कहने की स्थिति में हैं. वीरे दी वेडिंग अनिल के होम प्रोडक्शन की फिल्म है लेकिन वह रेहा कपूर के फैसले में दखल नहीं देना चाहते.

 अनिल ने कहा- “वीरे दी वेडिंग” की रिलीज डेट के बारे में फैसला एकता कपूर और रेहा कपूर द्वारा लिया गया है. एक पिता के तौर पर मुझे मेरे बच्चों की बहुत चिंता हो रही है. हमें उनके भले की कामना करनी होगी. बता दें कि अनिल कपूर भी जल्द ही फिल्म रेस-3 में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और यूट्यूब पर इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Facebook Comments