भाई अर्जुन से मिलता है सपोर्ट, जाह्नवी को लेकर ये था श्रीदेवी-बोनी का सबसे बड़ा डर

जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ के ऑफिशियल हिंदी रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. उनकी पहली फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. उन्हें करण जौहर का बैनर धर्मा प्रोडक्शन लॉन्च कर रहा है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है फैंस जाह्नवी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. जाह्नवी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गई हैं. इसी सिलसिले में एक्ट्रेस ने आज तक को दिए पहले टीवी इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म, परिवार और श्रीदेवी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

जाह्नवी कपूर ने बताया कि उन्होंने मां श्रीदेवी के निधन के बाद खुद को कैसे संभाला, क्यों खुशी धड़क के ट्रेलर लॉन्च में रो पड़ी, बोनी कपूर-श्रीदेवी का उन्हें लेकर सबसे बड़ा डर क्या था, किसके कहने पर उन्होंने वजन बढ़ाया और उनका अर्जुन कपूर के साथ कैसा रिश्ता है? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जाह्नवी ने आज तक के साथ खास बातचीत में दिए हैं.

 

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं जाह्नवी एक्टिंग करें

जाह्नवी का कहना है कि श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि वे एक्टिंग फील्ड में कदम रखें. वे कहती हैं, मां कभी नहीं चाहती थीं कि मैं एक्टर बनूं क्योंकि मेरे पैरेंट्स को लगता था कि मैं इस फील्ड का प्रेशर नहीं संभाल पाऊंगी.

सदमा के रीमेक में काम करना चाहेंगी जाह्नवी

जाह्नवी का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो मां की फिल्म ‘सदमा’ के रीमेक में काम करना चाहेंगी.

श्रीदेवी ने देखी थी ‘धड़क’ की 20 मिनट की क्लिप

श्रीदेवी ने बेटी की पहली फिल्म ‘धड़क’ की 20 मिनट की क्लिप देखी थी. फिल्म देखने के बाद श्रीदेवी का रिएक्शन बताते हुए जाह्नवी ने कहा, ”मां को लगा कि मेरी आवाज बहुत स्वीट है. उन्होंने कहा था कि फिल्म के सेकंड हाफ में मुझे कम मेकअप करना चाहिए.”

एक्टिंग के लिए पैशनेट हैं जाह्नवी

बकौल जाह्नवी, ”मुझे एक्टिंग करना बहुत पसंद है. मैं सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगी. मैंने कभी भी चीजों को नजरअंदाज नहीं किया है.”

अर्जुन कपूर के साथ कैसा है जाह्नवी का रिश्ता

जाह्नवी ने भाई अर्जुन कपूर की तारीफ की है. उनका कहना है, ”भाई अर्जुन ने मुझे हमेशा ही सपोर्ट किया है.”

क्या है जाह्नवी का फेवरेट फूड

जाह्नवी ने अपने फेवरेट खाने के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें रेड मीट पसंद है.

श्रीदेवी ने दिए थे जाह्नवी को ये टिप्स

जाह्नवी ने मां के दिए टिप्स बताते हुए कहा, ”वे कहती थीं सबसे पहले एक अच्छा इंसान बनो. अच्छा एक्टर बनने के लिए अच्छा इंसान बनना जरूरी है. क्योंकि कैमरे से कुछ भी छिप नहीं सकता और कैमरा झूठ नहीं बोलता.”

ट्रेलर लॉन्च में क्यों रो पड़ी थीं खुशी

धड़क के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बहन खुशी के अचानक रोने पर जाह्नवी ने कहा, मैं और खुशी पता नहीं क्यों रोने लगे. वो पल हमारे लिए बहुत इमोशनल था.