मक्का मस्जिद धमाका: आरोपी हुए बरी, तो गिरिराज बोले- अब माफी मांगे कांग्रेस

0 commentsViews:

हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में साल 2007 में हुए ब्लास्ट मामले में NIA की विशेष कोर्ट ने असीमानंद समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एनआईए कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हिंदुओं को अपमानित करने के लिए भगवा आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल किया. यह आज से नहीं चल रहा है. 1976 में इन्होंने एक धर्मनिरपेक्ष शब्द को घुसाया. देश को तोड़ना, हिंदुओं को कमजोर करना, हिंदुओं को गाली देना और भगवा आतंकवाद कांग्रेस की सोची समझी रणनीति है. हिंदू कभी आतंकवादी नहीं होता. कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए. राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए.

एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप पर गिरिराज सिंह का कहना है, ‘मैं इस शब्द का प्रयोग नहीं करूंगा. जो जैसा करता है, दूसरों के बारे में वैसे ही सोचता है. संवैधानिक संस्थाएं जो भी हैं, संविधान के तहत काम करती हैं. एजेंसियों का दुरुपयोग कांग्रेस की रीति-नीति रही होगी. इसलिए उनको दूसरों में भी वही दिखता है.’

ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी के अंदर तो जिन्ना का जिन्न बसा हुआ है. उनके मन में भारत को तोड़ने की साजिश रहती है. ओवैसी खाते यहां का हैं, गाते कहीं और का हैं. ओवैसी किसी गलतफहमी में ना रहें, देश टूटेगा नहीं. जिसको सीबीआई पर भरोसा नहीं, जिसको एनआईए पर भरोसा नहीं और जिसको राष्ट्रगान पर भरोसा नहीं, उसको देश पर क्या भरोसा रहेगा. बता दें कि मक्का मस्जिद विस्फोट केस में कोर्ट का फैसला आने के बाद ओवैसी ने मोदी सरकार और जांच पर सवाल उठाए थे.


Facebook Comments