मनोज तिवारी ने धरने पर केजरीवाल को घेरा, कहा- 111 में सिर्फ 11 दिन करते हैं काम

0 commentsViews:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इलाज के लिए बेंगलुरु जाने पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल दरअसल काम नहीं करना चाहते हैं. वह 111 दिनों में मुश्किल से 11 से 15 दिन ही काम करते हैं.

मनोज तिवारी ने कहा, ‘केजरीवाल 111 दिनों में से मुश्किल से 11 से 15 दिन ही काम करते हैं. वह दिल्ली वालों के लिए काम करने के इच्छुक नहीं हैं.’ उन्होंने कहा, ‘धरना की राजनीति विपक्ष के लिए होती है, एक मुख्यमंत्री का काम धरना देना नहीं होता है.’

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल के दफ़्तर में 9 दिनों तक धरना देने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. केजरीवाल दस दिन की प्राकृतिक चिकित्सा के लिए गुरुवार को बेंगलुरु रवाना हो रहे हैं.

सीएम दफ़्तर के मुताबिक नौ दिन के धरने के बाद केजरीवाल का शुगर काफी बढ़ गया. सीएम दफ़्तर ने बताया कि शुगर कंट्रोल के लिए बेंगलुरु में 10 दिनों तक अरविंद केजरीवाल का इलाज चलेगा.

हालांकि, केजरीवाल के बेंगलुरु जाने से आईएएस अधिकारियों के साथ उनकी बैठकों में विलंब होना तय है. केजरीवाल की अनुपस्थिति में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उनका भी कार्यभार देखेंगे. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल खांसी की समस्या के लिए पहले भी बेंगलुरु में प्राकृतिक चिकित्सा से उपचार करा चुके हैं.


Facebook Comments