मसूद के ऑडियो ने खोली PAK की पोल- आतंकियों के लिए UN में कश्मीर पर बोले कुरैशी

0 commentsViews:

हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने वाला जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर ने अपने नए ऑडियो में पाकिस्तान की पोल खोल दी है. अपने नए ऑडियो में वो पाकिस्तान की नीति तय करता है. इस ऑडियो में मसूद अजहर न सिर्फ संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में पाकिस्तान के संबोधन पर बात कर रहा है बल्कि कश्मीर को लेकर इमरान खान की सरकार को नसीहत भी दे रहा है. अजहर ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी की यूएन में कश्मीर राग की जमकर तारीफ की.

बता दें कि शाह महमूद कुरैशी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि यह एक ऐसा अनसुलझा विवाद है, जो 70 वर्षों से इंसानियत पर दाग है. उन्होंने आगे कहा कि यह अनसुलझा विवाद भारत और पाकिस्तान के बीच स्थायी शांति हासिल करने पर असल डाल रहा है.

ऑडियो में क्या कहा मसूद अजहर ने   

मसूद ने कहा, ‘आज की मजलिश का खुलासा. आज कुछ बातें दुनिया के हालात पर होंगी, मसलन उलेमा-ए इकराम के खिलाफ साजिश, यूएन में मसला ए कश्मीर की गूंज, ईरान की बौखलाहट. इस साल यूएन की जनरल असेंबली के सालाना इजलास में पाकिस्तान के वज़ीरे खरिज़ा की तकरीर काबिले तारीफ थी.  हम जहां हुकूमत की गलत नीतियों की आलोचना करते रहते हैं वहीं हमें अच्छे काम की तारीफ भी करनी चाहिए. जैसे कश्मीर मसले की पुरजोर वकालत, मसला ए फिलिस्तीन की हिमायत पर हुकूमत ए पाकिस्तान शुक्रिया के मुस्तहिक़ है.’


Facebook Comments