महेश बाबू की फिल्म ने दी बॉलीवुड को टक्कर, 200 करोड़ क्लब में एंट्री!

सुपरस्टार महेश बाबू की हालिया रिलीज ‘भारत एएन नेनु’ ने रिलीज के पहले सप्ताह में 161 करोड़ रुपये की कमाई के बाद भी दूसरे सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा कायम है. ‘भारत एएन नेनु’ ने महज 12 दिनों में 192.74 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म अमेरिका में भी 35 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी हैं. फिल्म ने अकेले चेन्नई में 1.75 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

‘भारत एएन नेनु’ को कर्नाटक में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया. कयास लगाए जा रहे है कि दो सप्ताह में फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पारकर तेलुगू सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं.

ना सिर्फ अमेरिका में बल्कि ऑस्ट्रेलिया, अफ्रीका, यूरोप, यूके, मलेशि‍या जैसे कई देशों में महेश बाबू की इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म को खूब पसंद कि‍या जा रहा है. बता दें इस फि‍ल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है. भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर अहम किरदार में हैं.