मुंबई की बारिश में फंसे संबित पात्रा, हाथ में जूते उठाए पहुंचे BJP दफ्तर

मूसलाधार बारिश ने मुंबई को पानी-पानी कर दिया है. सड़कों से लेकर रेल ट्रैक पर सैलाब आ गया है. आम से लेकर खास तक हर कोई बेहाल है. भारतीय जनता पार्टी के मशहूर प्रवक्ता संबित पात्रा को मुंबई की बारिश ने जूते उतारने पर मजबूर कर दिया.

मुंबई में दो दिन से तेज बारिश हो रही है, जिसके चलते ज्यादातर सड़कों पर पानी भरा हुआ है. यातायात पूरी तरह प्रभावित है, जिसने सभी को पानी में आधे-आधे डूबते हुए अपनी मंजिलों तक पहुंचने पर मजबूर कर दिया है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा को भी इससे जूझना पड़ा.

राज्य में भले ही बीजेपी की सरकार हो, लेकिन पार्टी के दफ्तर तक पहुंचने के लिए बीजेपी प्रवक्ता को अपने जूते उतारने पड़े. संबित पात्रा की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें वह एक हाथ में छतरी और दूसरे हाथ में अपने जूते लिए हुए नजर आ रहे हैं. रेन-कोट पहने संबित पात्रा को मुंबई में पार्टी दफ्तर तक पहुंचने के लिए इस समस्या से जूझना पड़ा.

बता दें कि मुंबई और इसके आस-पास के क्षेत्रों में मंगलवार को दूसरे दिन भी भारी बारिश जारी है. बारिश की वजह से रेल सेवा और जनजीवन प्रभावित हो गया है.

मुंबई के लिए बारिश का स्तर दर्ज करने वाली आईएमडी कोलाबा वेधशाला ने सोमवार आठ बजकर 30 मिनट से मंगलवार आठ बजकर 30 मिनट तक यानी 24 घंटे में 165.8 मिमी बारिश दर्ज की है.

भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि बरसात और तेज हो सकती है. ऐसे में लोग सोचकर भी सहम गए हैं. जिन लोगों ने भी 2005 की वो तस्वीरें देखी हैं वो डरे हुए हैं कि फिर से वही सब तो नहीं होगा. उस भयानक बाढ़ में लगभग 11 सौ लोगों की जान चली गई थी.