मुंबई में ही फेरे लेंगी सोनम कपूर, स्विटजरलैंड में नहीं मिली जगह

इन दिनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबरों की चर्चा है. हाल ही में कहा गया कि दोनों 11 और 12 मई को स्विटजरलैंड में शादी कर सकते हैं. मगर ताजा रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी मुंबई में ही होगी.

सोनम और आनंद की फैमिली ने स्विटजरलैंड के लिए टिकट भी कराना शुरू कर दिया था. लेकिन स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक आख़िरी वक्त में रिसोर्ट खाली ना होने की वजह से शादी स्विटजरलैंड की जगह मुंबई में की करवाने का फैसला लिया गया.

दरअसल, हूआ यूं कि कुछ हफ्ते पहले कपूर परिवार ने स्विटजरलैंड के मोंट्रेक्स में रिसोर्ट बुक करने के लिए बात की थी और उसके मैनेजर तैयार भी हो गए थे. लेकिन जब कपूर फैमिली वहां पेमेंट के लिए पहुंची तो होटल की तरफ से कहा गया कि अभी यहां कोई कमरा खाली नहीं है.

रिया और सोनम इस सिलसिले में बात करने होटल मैनेजर के पास गई थीं. जहां उन्होंने शादी में शरीक होने वाले लोगों के लिए एक बड़े स्पेस और कमरों की मांग की. साथ ही ये भी कहा कि अगर इस होटल में शादी होगी तो होटल की पब्लिसिटी और पॉपुलेरटी भी बढ़ेगी.

 मगर होटल की पॉलिसी के मुताबिक कर्मचारी इसके लिए तैयार नहीं हुए. क्योंकि साउदी की प्रिंसेस ने रूम पहले ही बुक कर लिए थे और होटल में रूम बुक करने की प्रक्रिया पहले आओ पहले पाओ के आधार पर थी. इस वजह से कपूर खानदान को अपना प्लान बदलना पड़ा और अब वह मुंबई में शादी करने के लिए रिसोर्ट देख रहें.