‘मेरे रश्के कमर’ पर ऐसे झूमकर नाचीं आवाम की चहेती अर्शी खान, फैन्स हो गए दीवाने

नई दिल्ली: अर्शी खान ने बिग बॉस-11 में जमकर तहलका मचाया था. अर्शी खान जब तक शो में रहीं उन्होंने जान डालकर रखी. हितेन तेजवानी के साथ उनकी नोकझोंक वाकई कमाल थी, और शिल्पा शिंदे के साथ उतार-चढ़ाव भरा मां-बेटी का रिश्ता भी शो का हॉट टॉपिक बना रहा. इन दिनों अर्शी खान एकता कपूर एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रही हैं, और खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं. कई लोग ऐसा समझ सकते हैं कि यहां सिर्फ क्रिकेट ही होता है ऐसा नहीं है, यहां ग्लैमर का भरपूर छौंक है. तभी तो एक मौके पर अर्शी खान ‘मेरे रश्के कमर’ पर झूमकर नाचीं तो उनका वीडियो बाहर आते ही वायरल हो गया.

वैसे भी अर्शी खान को विवादों की मलिका भी कहा जाता है. जब तक वे बिग बॉस के अंदर रहीं उन्हें लेकर घर से बाहर तरह-तरह की खबरें आती रहीं, और खूब हंगामा मचा रहा. घर के अंदर भी प्रियांक शर्मा ने उन्हें जमकर निशाना बनाया था. टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो उनपर भद्दे कमेंट तक किए थे. लेकिन अर्शी खान ने किसी की परवाह नहीं की और विकास गुप्ता के साथ उनकी दोस्ती कायम रही और घर के बाहर भी यह दोस्ती कायम है.

अब बॉक्स क्रिकेट लीग में भी अर्शी खान मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. कई मौकों पर तो वे अंपायर के आसपास ही नाचने लगीं. वैसे देखा गया है कि अर्शी खान जो भी काम करती हैं पूरी मस्ती के साथ और उसमें डूबकर करती हैं. अर्शी खान के अलावा राखी सावंत ने भी बीसीएल में जमकर तहलका मचा रखा है.