मैदान पर धोनी ने कराई मसाज, मौज लेते रहे युवराज

0 commentsViews:

मोहली में खेले गए रोमांचक मुकाबले में रविवार को अश्विन की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रन से शिकस्त दी. क्रिस गेल की तूफानी पारी की बदौलत CSK के सामने 198 रनों की चुनौती थी जिससे धोनी की अगुवाई वाली टीम पार नहीं कर सकी और इस सीजन में पहली बार हार का सामना किया.

मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए CSK के कप्तान एम एस धोनी ने भरपूर कोशिश की. उन्होंने 44 गेंदों में नाबाद 79 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. एक बार तो धोनी को बीच मैदान पर मसाज भी लेनी पड़ी. बल्लेबाजी के दौरान धोनी की पीठ में काफी तेज दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद टीम के फीजियो ने मैदान पर आकर धोनी की मसाज की.

मैदान पर खेल रोका गया और धोनी उल्टे लेटकर मसाज करवाते दिखे. इस दौरान पंजाब के फील्डर युवराज सिंह अपने विपक्षी खिलाड़ी और टीम इंडिया में साथ खेल चुके धोनी से मजाक करते देखे गए. युवी ने धोनी के पास जाकर उनके कुछ कहा और उनका सिर पकड़कर हिलाते नजर आए. मसाज कराते वक्त धोनी खुद भी मुस्कुराते रहे थे. आईपीएल के ट्विटर पेज पर इसकावीडियो शेयर किया गया है जिसे खूब देखा जा रहा है.

ऐसे निकला मैच का नतीजा

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 197 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 198 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 193 रन ही बना पाई और पंजाब यह मैच 4 रन से जीतने में कामयाब रही. पंजाब की ओर से अपना पहला मैच खेल रहे गेल ने 33 गेंदों में ताबड़तोड़ 63 रन ठोक दिए. उन्होंने 190 के स्ट्राइक रेट से खेली गई अपनी पारी में 7 चौके और 4 छक्के लगाए. इस शानदार पारी के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया.


Facebook Comments