मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, रामलीला मैदान में होगी राहुल की रैली

0 commentsViews:

दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को राहुल गांधी की रैली होनी है. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली में राहुल गांधी की यह पहली विशाल रैली है, जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह सजग है. इसी सिलसिले में दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अशोक गहलोत ने संबोधित किया.

रैली के लिए कांग्रेस की तैयारी

29 अप्रैल की रैली की पूरी जिम्मेदारी अशोक गहलोत के कंधों पर है. अशोक गहलोत ने कहा कि दिल्ली के लोग रैली की व्यवस्था में अभी से लग गए हैं. पूरे देश के कांग्रेसी कार्यकर्ता देश के मूड को देखते हुए तैयार हैं.

कोई भी वर्ग मोदी सरकार से संतुष्ट नहीं: गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा, राहुल गांधी के अध्यक्ष बनते ही एक संदेश पूरे देश में गया है कि जो देश में नफरत का माहौल बना हुआ है, वह माहौल समाप्त हो. राहुल गांधी चाहते हैं कि प्यार, मोहब्बत, संवेदनशीलता और अहिंसा से देश में राजनीति होनी चाहिए. इसलिए देश में इतने मुद्दे हैं, किसान दुखी है, युवा दुखी है, मजदूर दुखी है, व्यापारी दुखी है. कोई वर्ग ऐसा नहीं है, जो इस सरकार से संतुष्ट हो. गहलोत ने कहा कि 29 तारीख की रैली ऐतिहासिक होगी और पूरे देश को एक संदेश जाएगा.

देश का भविष्य तय करेगी ये रैली: गहलोत

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत ने कहा कि देश की जो वर्तमान परिस्थिति है, उससे उबरने के लिए कांग्रेस की सोच ही प्रभावशाली है. इस समय देश का हर तबका कांग्रेस पार्टी के शासन को याद कर रहा है. ऐसे में 29 अप्रैल को होने वाली विशाल रामलीला मैदान की रैली आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश का भविष्य तय करेगी.


Facebook Comments