‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल का बड़ा हमला, कहा- कौन है इयान चैपल?

0 commentsViews:

वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल, जिन्होंने कभी उन्हें बैन करने की बात कही थी, उन पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. बात साल 2016 की है, जब चैपल और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गेल पर उनके बर्ताव के लिए बिग बैश लीग खेलने पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव दिया था.

दो साल बाद क्रिस गेल ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में चैपल के प्रस्ताव के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘इयान चैपल कौन है?. गेल ने यह बात तब कही, जब उन्हें सिएट पुरस्कार समारोह में ‘पॉपुलर च्वॉइस अवार्ड’ दिया गया.

बता दें कि साल 2016 में चैपल ने बिग बैश लीग के दौरान चैनल 10 की महिला रिपोर्टर मेल मैक्लॉघलिन के साथ विवादास्पद टीवी इंटरव्यू के लिए क्रिस गेल पर दुनिया भर में टी-20 खेलने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

इस विवाद के बाद गेल पर 10,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया था. इस विवादास्पद इंटरव्यू के दौरान गेल ने महिला रिपोर्टर को कहा था कि ‘उम्मीद करता हूं कि यह मैच जीतने के बाद हम ड्रिंक्स पिएंगे. शर्माओ मत बेबी.’

इस दौरान क्रिस गेल ने अपने उस बयान पर भी प्रतिक्रया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें खरीद कर आईपीएल को बचा लिया.

गेल बोले कि ‘यह मजाक नहीं है. जब आरसीबी ने उन्हें छोड़ दिया था तब वीरेंद्र सहवाग ने ऑक्‍शन में मुझे खरीदा. आईपीएल को स्‍टार खिलाड़ियों की जरूरत है. मैंने आईपीएल को बहुत कुछ दिया है. मैंने अपनी बल्‍लेबाजी से ट्रॉफी जिताई है. मुझे भारत में खेलना अच्‍छा लगता है.’


Facebook Comments