योगी आदित्यनाथ भगवान के नहीं बल्कि बीजेपी के भक्त हैं: कांग्रेस प्रवक्ता

कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ का हिंदू धर्म से कोई लेना देना नहीं है. योगी भगवान भक्त नहीं वो बीजेपी भक्त हैं. वो भगवान का नाम नहीं सिर्फ मोदी जी का नाम जपते हैं.

उन्होंने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस योगी आदित्यना और पीएम मोदी को न्योता देती है. जितना वो कर्नाटक में आएंगे, प्रचार करेंगे, उतना ही कांग्रेस पार्टी के लिए अच्छा है. क्योंकि वो सेल्फ गोल पर सेल्फ गोल करते रहेंगे और कांग्रेस की जीत निश्चित है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने मेनिफेस्टो के 46 पन्नों से कर्नाटक के अगले 46 साल का भविष्य का रिश्ता बांध दिया है. कांग्रेस पार्टी का जो मेनिफेस्टो है वो इस बात का जीता जागता सबूत है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं. बीजेपी का मेनिफेस्टो झूठ और जुमलों की किताब है.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को मैंगलोर में पार्टी मेनिफेस्टो जारी किया. उन्होंने कहा कि यह बंद कमरे में तैयार किया गया मेनिफेस्टो नहीं है, बल्कि इसे कर्नाटक की जनता से पूछकर तैयार किया गया है.

आगे जयवीर शेरगिल ने कहा कि झूठ के पांव नहीं होते और सच तथ्य पर खड़ा होता है. इस बात का जीता सबूत है कि कांग्रेस ने कर्नाटक को बड़ी ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. इसी कारण है बीजेपी के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने खुद सिद्धारमैया को अवॉर्ड दिया है.

उन्होंने कहा, ‘पिछले कई सारे वादे पूरे हो गए. बेरोजगारी का आंकड़ा कर्नाटक में सबसे कम है. ग्रामीण और शहरी इलाकों में घर बनाने की बात है तो वो भी अधिकतर हो गया. साथ ही उन्होंने कहा हर सरकार पूरी कोशिश करती है लेकिन जो काम पूरे नहीं हुए उसे दोबारा पूरा किया जाएगा. इस वादे के साथ इस विश्वास के साथ हमें जनता एक बार मौका दें और यही हम चाहते हैं.’

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के जितने स्टार कैंपेनर हैं, उनसे अपने- अपने जिले और इलाके तो संभल नहीं रहे हैं. आदित्यनाथ अपना घर नहीं संभाल पाए तो कर्नाटक क्या संभालेंगे.