रजनीकांत और ‘बाहुबली’ पर भारी पड़े कटप्पा, लंदन में कर दिखाया यह कारनामा

0 commentsViews:

नई दिल्ली: इसमें कोई दो राय नहीं है कि एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द कनक्लूजन (2015)’ ने न सिर्फ प्रभास को सुपरस्टार बनाया, बल्कि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को देश-दुनिया में पॉपुलैरिटी दिलाई. 2017 में ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ रिलीज हुई जिसने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. फिल्म की सफलता का श्रेय इसके स्टारकास्ट को जाता है. खासकर ‘बाहुबली’ के वफादार और महेशमति के रक्षक कटप्पा के किरदार को काफी सराहा गया. 63 वर्षीय अभिनेता सत्यराज को कटप्पा की भूमिका निभाने के लिए अब लंदन में सम्मानित किया जाएगा.

खबरों की मानें तो सत्यराज का वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा. म्यूजियम में उनका कटप्पा वाला अवतार दिखाया जाएगा. लंदन म्यूजियम में सम्मान पाने वाले सत्यराज पहले तमिल अभिनेता होंगे. सत्यराज से पहले प्रभास का वैक्स स्टैच्यू बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया था. प्रभास साउथ इंडस्ट्री के पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिनका वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है. अब तक रजनीकांत, कमल हासन जैसे दिग्गज अभिनेताओं का मोम का पुतला नहीं बना है.

सत्यराज की फैमिली इस खबर से बेहद खुश है. उनके बेटे ने इस जानकारी के बाद अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की और कहा कि उन्हें यह जानकर उन्हें पिता पर गर्व महसूस हो रहा है.

मालूम हो कि, सत्यराज ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन के साथ फिल्म ‘सत्तम एन काइल (1978)’ के जरिए की थी. तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में अभिनेता 200 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका निभाई थी.


Facebook Comments