रजनीकांत ने राजनीति में एंट्री के बाद किया बड़ा ऐलान, हिमालय जाने को तैयार

नई दिल्ली: रजनीकांत का फिल्मी करियर स्टाइल और एक्शन से भरपूर रहा है. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और ऐसा इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. उनके स्टाइल के दीवानों की कोई कमी नहीं है. तभी तो उन्होंने इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए राजनीति में आने और समाज के लिए कुछ अच्छा करने का फैसला लिया था. लेकिन ये क्या, अब खबर आ रही है कि वे आज हिमालय का रुख कर जाएंगे. इस बात की जानकारी रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज के. अहमद ने दी है.

उन्होंने 9 मार्च को ट्वीट किया कि थलैवा कल हिमालय की ओर निकलने वाले हैं. खबर पक्की है. वैसे आपको यह बता दें कि रजनीकांत का सार्वजनिक जीवन से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. पिछले साल ही रजनीकांत ने हिमालय में अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक मेडिटेशन सेंटर बनाया है. वे वहीं जा रहे हैं.

वैसे उनके फैन्स के लिए 27 अप्रैल को हागामा होना तय है क्योंकि रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ इस दिन रिलीज हो रही है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, और रजनीकांत के फैन्स के बीच उनका क्रेज एक बार फिर सिर चढ़कर बोलने लगा है. यही नहीं, इसक बाद उनकी फिल्म 2.0 भी रिलीज होगी. रोबो के इस सीक्वल को लेकर काफी सरगर्मियां हैं और इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं, लेकिन इसकी रिलीज डेट लगातार टलती आ रही है.