रेप आरोप पर मिथुन के बेटे की सास- ‘हर शख्स का एक पास्ट, हमें मालूम है सच्चाई’

0 commentsViews:

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की शादी 7 जुलाई को ‘यस बॉस’ फेम एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा से होने जा रही है. हालांकि पिछले दिनों महाअक्षय के खिलाफ रेप के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद शादी को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में आशंका जताई जा रही थी. लेकिन अब खुद शीला शर्मा ने एक बयान में साफ कर दिया कि उनकी बेटी की शादी तय तारीख पर ही होगी.

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी

बॉम्बे टाइम्स से शीला ने कहा, “यह (शादी) 7 जुलाई को ही होगी. मिमोह उससे (शिकायतकर्ता से) साल 2015 में मिला था और हमें पहले से ही इस बात की पूरी जानकारी है. बल्कि मिमोह ने दिक्कतें खड़ी करने के लिए इस बारे में कम्प्लेंट भी की है. अब वह इनकार क्यों कर रही है जब शादी को सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं? उसने एक्शन लेने के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों किया? सबका एक अतीत होता है और हम सच जानते हैं.”

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप,बता चुके हैं खुद को पोर्नस्टार का फैन

उधर, महाअक्षय के खिलाफ शिकायतकर्ता पक्ष के वकील नीरज गुप्ता ने कहा, “नई दिल्ली के बेगमपुर पुलिस स्टेशन में मिमोह और मिसेज योगिता बाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 328, 313, 417, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.” उन्होंने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है और वे चाहेंगे कि 7 जुलाई को किसी और लड़की से शादी से पहले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए.

बता दें कि इस मामले में दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने आदेश दिया था कि मिथुन के बेटे के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया जाए. गर्भपात का भी केस दर्ज किया जाए. महाअक्षय की मां योगिता बाली पर भी बेटे के अपराधों में मदद का आरोप लगा है. उनके खिलाफ भी केस दर्ज करने को कहा गया है.

इसी हफ्ते महाअक्षय की शादी है. उनकी शादी ऊटी के मोनार्क होटल में होगी. मिथुन चक्रवर्ती खुद इस होटल के मालिक हैं.


Facebook Comments