लवयात्री या अंधाधुन, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

0 commentsViews:

बॉलीवुड की दो फिल्में लवयात्री और अंधाधुन शुक्रवार को र‍िलीज होने वाली हैं. ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग फ्लेवर की हैं इसल‍िए दर्शकों को इन दोनों में चुनाव करना भी आसान होगा. दोनों ही फिल्मों की जबरदस्त चर्चा है. जानें ट्रेड एनाल‍िस्ट के ह‍िसाब से पहले द‍िन बॉक्स ऑफ‍िस पर दोनों फिल्मों को क्या होगा हाल.

लवयात्री:सलमान खान के बैनर तले बन रही यह फिल्म बेहद खास है क्योंकि इसमें आयुष शर्मा डेब्यू कर रहे हैं. आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्प‍िता खान के पत‍ि हैं. आयुष के अपोज‍िट में काम कर रही हैं वरीना हुसैन, यह उनकी भी पहली फिल्म है. फिल्म को अभिराज मीनावाला ने निर्देशि‍त किया है. फिल्म को गुजरात और व‍िदेशी लोकेशन में फिल्माया गया है. ये एक खूबसूरत लवस्टोरी है. फिल्म को नवरात्र‍ि से पहले रिलीज किया जा रहा है. फिल्म के गाने चर्चा में हैं. वहीं फिल्म का प्रचार कंट्रोवर्सी के चलते भी हो चुका हैं, हालांकि इससे बचने के लिए फिल्म का नाम भी बदल द‍िया गया है. ट्रेड एनाल‍िस्ट ने इस फिल्म के पहले द‍िन के कलेक्शन का अनुमार  3.50 से 4.50 करोड़ के बीच लगाया है. फिल्म का सबसे बड़ा ह‍िट ट्र‍िगर है सलमान खान. जो खुद इन द‍िनों फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं.

अंधाधुन:श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का एक्सपर्ट कहा जाता है. अपनी फिल्मअंधाधुन के उन्होंने एक बार कमाल द‍िखाने की कोश‍िश की है. लेकिन दर्शकों को ये कितनी पसंद आएगी ये शुक्रवार को पता चलेगा. हालांकि ट्रेड एनाल‍िस्ट इस फिल्म से अच्छी उम्मीद कर रहे हैं. फिल्म के पहले द‍िन की कमाई का अनुमान 2.15 से 2.75 करोड़ के आस-पास लगाया जा रहा है. इस फिल्म में सबसे बड़े दो प्वाइंट हैं. पहली फिल्म की कहानी, दूसरी इसकी स्टार कास्ट. फिल्म में तब्बू, आयुष्मान खुराना और वेब सीरीज क्वीन राधिका आप्टे लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर से ही फिल्म का बच बन गया है.


Facebook Comments