लालू की हेल्थ रिपोर्ट: स्थिति नियंत्रण में, बस थोड़ा इंफेक्शन

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की गुरुवार को हेल्थ रिपोर्ट जारी हुई. इसके मुताबिक सबकुछ सामान्य है. रिम्स के सीनियर डॉक्टर मंजू गाड़ी ने बताया कि लालू प्रसाद का बीपी नॉर्मल है. बस थोड़ा इंफेक्शन है.

बता दें कि लालू को रांची के रिम्स में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में कार्डियोलॉजी विभाग के कमरा नंबर 3 में भर्ती किया गया है. उनके बेहतर इलाज के लिए 6 सदस्य डॉक्टरों की टीम इलाज कर रही है. टीम में मेडिसिन के डॉक्टर उमेश प्रसाद, सर्जरी के एचओडी न्यूरो सर्जन डॉ अनिल कुमार सिन्हा, कार्डियोलॉजी  के डॉक्टर प्रकाश कुमार और यूरोलॉजी डॉक्टर अरशद जमाल शामिल हैं.

बता दें कि प्रशासन ने लालू प्रसाद की सुरक्षा को लेकर सुपर स्पेशलिटी डिपार्टमेंट की छावनी में तब्दील कर दिया है. उनकी निगरानी के लिए अस्पताल के गेट को लेकर कमरे तक 6 सीसीटीवी लगाए गए हैं. साथ ही अस्पताल में पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

लालू के रांची आते ही बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी

लालू के यहां आने से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. गौरतलब है कि झारखंड की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर जनता पार्टी को हराने के लिए समूचा विपक्ष एकजुट है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने गुरुवार को लालू प्रसाद यादव से रिम्स में मुलाकात की. उनके साथ JVM के नेता बंधु तिर्की और कांग्रेस के आलमगीर आलम भी थे.

बता दें कि लालू के रांची आने से पहले दिल्ली स्थित एम्स में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनसे मुलाकात की थी. इसके चार घंटे बाद ही उन्हें एम्स से रिम्स के लिए रेफर कर दिया गया था. हालांकि रांची में भी लालू भले ही बीमार में हो लेकिन अस्पताल परिसर में नेताओं का जमावड़ा लगा रहता है.