लोकसभा पीएम मोदी का कांग्रेस पर तीखा हमला, आपके जहर की कीमत देश चुका रहा है

 

नई दिल्ली: बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने मंंगलवार को
लोकसभा मेंं जवाब के दौरान विपक्ष का हंगामा किया. पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति का भाषण किसी दल का नहीं होता है, राष्ट्रपति के भाषण का सम्मान होना चाहिए. सिर्फ विरोध के लिए विरोध करना कितना उचित है? उन्‍होंने कहा कि 34 सदस्‍यों ने अपने विचार रखे और सदन में सार्थक चर्चा हुई.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आपके जहर की कीमत देश चुका रहा है. हंगामा करने वाले सांसदों से उन्‍होंने कहा कि आपको विरोध करने का हक है लेकिन सदन का बंधक बनाने का हक नहीं है.

वेल में आकर आंध्र कांग्रेस के सांसद कर रहे हैं हंगामा. इस पर पीएम मोदी ने कहा कि आपके उत्‍पात की सजा हिंन्‍दुस्‍तान को मिली. आंध्र की हड़बड़ी का नतीजा है समस्‍या. पीएम मोदी ने कहा कि आपके (कांग्रेस) चरित्र में है ये कि जब भारत के टुकड़े किये आपने, जो जहर बोया. आज़ादी के 70 साल बाद भी, एक दिन भी ऐसा नहीं जाता है जब देश को आपके पाप का नुकसान उठाना नहीं पड़ता है. उन्‍होंने कहा कि मैं नहीं जनता कि कर्नाटक चुनाव के बाद खड़गे जी इस स्थान पर होंगे की नहीं होंगे, हो सकता है कल का उनका भाषण उनकी फेयरवेल स्पीच हो.