विदेश में छाई रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की गली बॉय, इंटरनेशनल मीडिया ने की तारीफ

0 commentsViews:

रणवीर सिंह (फोटो : इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की म्यूजिकल फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी मूवी का जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ. जिसके बाद से गली बॉय की विदेश में भी चर्चा होने लगी है. इंटरनेशनल मीडिया और वहां के दर्शकों ने रणवीर स्टारर मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है.

वैरायटी के Jay Weissberg ने मूवी के रिव्यू में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री और उनके काम की तारीफ की है. वहीं द गार्डियन के पीटर ब्राडशॉह ने फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिए हैं. उन्होंने रिव्यू में रोमांटिक ड्रामा को मजेदार और एंगेजिंग बताया है. द हॉलीवुड रिपोर्टर के डेबोराह यंग ने रणवीर सिंह की तारीफों के पुल बांधे हैं.

द हॉलीवुड रिपोर्टर के रिव्यू के मुताबिक, रणवीर सिंह ने अपने रोल को उम्दा तरीके से निभाया है. आलिया और सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने करेक्टर के साथ न्याय किया है. बता दें कि गली बॉय रैपर डिवाइन और नैजी की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म में रणवीर सिंह स्ट्रीट रैपर बने हैं. वहीं आलिया भट्ट उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं. मूवी में विजय राज, कल्कि कोचलिन और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम रोल में हैं. मूवी के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने की उम्मीद है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी गली बॉय की स्क्रीनिंग के बाद मूवी की तारीफ की है. राहुल बोस, दिव्या दत्ता, सिद्धार्थ महादेवन, सैयामी खेर जैसे सितारों ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें गली बॉय कैसी लगी. सभी ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के काम की तारीफ की है. गली बॉय के म्यूजिक एलबम में 18 गाने हैं. हर गाना पॉपुलर हो चुका है. फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. अपना टाइम आएगा, आजादी और मेरी गली में ट्रैक म्यूजिक लवर्स की जुंबा पर चढ़ा हुआ है.


Facebook Comments