विरासत के अहंकार में जनता के सद्भाव को लूटने की कोशिश ना करें राहुल: रविशंकर

येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री बनने पर कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जनता के मेनडेट को लूटने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा संविधानिक और वैधानिक प्रक्रिया से मुख्यमंत्री बने हैं.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री जो पॉपुलर थे वो एक जगह से हार गए हैं. फिर भी कांग्रेस को ये अहंकार है कि हम सरकार बनाएंगे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को विरासत का अहंकार है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि येदियुरप्पा जनता के आशीर्वाद से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने कहा कि संख्या बल का निर्णय फ्लोर पर होता है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अपने विरासत के अहंकार में जनता के सद्भाव के मत को लूटने की कोशिश ना करें.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक में बिना बहुमत वाली सरकार बनी है, ये संविधान की हत्या है. राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में संविधान पर जोरदार हमला हुआ है. हमें एकजुट होकर मुकाबला करना होगा.

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सदन में बहुमत साबित कर देंगे येदियुरप्पा

बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि येदियुरप्पा विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर देंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ दिखावे के लिए प्रदर्शन कर रही है और यह प्रदर्शन सिर्फ मीडिया के लिए है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व कमजोर है, वो डरे हुए हैं कि हमारे विधायक टूट ना जाएं.