विश्वरूपम 2 पर बंटी सेंसर बोर्ड, लग सकते हैं 15 कट्स

कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम की सफलता के बाद फिल्म का दूसरा भाग भी बन के तैयार है. फिल्म अपने कुछ सीन्स के साथ सेंसर बोर्ड के निशाने पर है. हाल ही में फिल्म के हिंदी वर्जन की स्क्रीनिंग सेंसर बोर्ड के सामने की पर सेसंर बोर्ड ने पब्लिक की भावनाओं को आहत करने का हवाला देते हुए फिल्म के कुछ सीन्स काटने के आदेश दिए.

फिल्म के तामिल वर्जन को यूए सार्टीफिकेट पहले ही मिल गया है और फिल्म सीबीएफसी से भी यही उम्मीद लगाए बैठी थी मगर उसे निराशा हाथ लगी. फिल्म में अश्लील सीन ना होने के बावजूद भी बोर्ड को कुछ सीन ऐसे लगे जिसमें आम नागरिकों की भावनाएं आहत हो सकती थीं जिस वजह से फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में से कुल 15 कट करने का निर्देश दे डाला.

बता दें कि अभी तक सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी ने फिल्म नहीं देखी है और वो कुछ दिनों में फिल्म देखेंगे और इसपर फैसला लेंगे. फिल्म को लेकर एक इत्तेफाक ये भी है फिल्म के गानों के बोलों को खुद प्रसून जोशी ने ही अपने शब्दों में पिरोया है.

 फिल्म का पहला भाग साल 2013 में आया था. फिल्म में कमल हासन के अलावा राहुल बोस और पूजा कुमार भी मुख्य भूमिका में थे. 100 करोड़ के आस-पास के बजट में बनी फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

फिल्म विश्वरूपम भाग दो का बजट 120 करोड़ के लगभग है और फिल्म को मई के महीने में ही रिलीज करने का प्लान है. हालांकि इस पर अभी कोई फाइनल डेट निर्धारित नहीं की गई है.