वेटलिफ्टिंग करती नजर आईं कैटरीना कैफ, लिखा- जल्दी ही कुछ आने वाला है…

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ की ‘टाइगर जिंदा है’ ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए और सलमान खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी एक बार फिर सुपरहिट रही. इन दिनों वे आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पर काम कर रही हैं, और फिल्म की शूटिंग काफी जोर-शोर से चल रही है. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वे समय-समय पर वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. कैटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा हैः “जल्द ही कुछ आने वाला है, उसी के लिए मेहनत कर रही हूं.”

34 वर्षीया कैटरीना कैफ 2015 से लेकर 2017 तक बैक टू बैक चार फ्लॉप फिल्में दे चुकी थीं. जिसमें ‘फैंटम’,’ बार बार देखो’, ‘फितूर’ और ‘जग्गा जासूस’ शामिल थीं. लेकिन सलमान खान के साथ आने से उनका लक फिर चल निकला है. वैसे उन्होंने फिल्म में अच्छा एक्शन भी दिखाया है, और उनके किरदार को काफी सराहा भी गया.

उनकी आने वाली फिल्म में शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ है तो वे वरुण धवन के साथ डांस मूवी ‘एबीसीडी 3’ में भी नजर आएंगी. इस तरह उनका आने वाला लाइनअप बहुत सॉलिड है. वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि वे सलमान खान के साथ ‘भारत’ में भी नजर आ सकती हैं. इस साल कैटरीना कैफ की ओर से खूब धमाके देखने को मिलेंगे.