शत्रुघ्न सिन्हा का वार, बोले- सुशील मोदी को बिहार में कोई पहचानता नहीं

बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा की तरह सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी छोड़ने का मशवरा देने को लेकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी शत्रुघ्न सिन्हा के निशाने पर आ गए हैं. गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने कई ट्वीट किए और सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा.

सुशील मोदी पर हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें एक छोटा नेता बताया. उन्हें बिहार में कोई भी पहचानता नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सुशील मोदी प्रदेश में लोकप्रिय नहीं हैं. पार्टी उन्हीं की वजह से 2015 के विधानसभा चुनाव में हारी थी.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सुशील मोदी की सबसे बड़ी उपलब्धि और टाइमपास आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर हमला करना और उसके खिलाफ जहर उगलना है. बीजेपी सांसद ने कहा कि पार्टी के सबसे बड़े दुश्मन वह नहीं बल्कि सुशील मोदी है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का संज्ञान लेना चाहिए कि सुशील मोदी ने उनके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भविष्य में पार्टी उन्हें निकाल दे, यह पार्टी का विकल्प हो सकता है. वह पार्टी के इस फैसले पर सवाल खड़े नहीं करेंगे. लेकिन सुशील मोदी जैसा व्यक्ति जो ना तो उनका नेता है, ना ही वोटर, ना तो शुभचिंतक और ना ही समर्थक. वह पार्टी की तरफ से उन्हें पार्टी छोड़ने का फरमान नहीं सुना सकता है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुशील मोदी को खामोश रहने के लिए कहेंगे. नहीं तो आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी.

बता दें कि 21 अप्रैल को यशवंत सिन्हा के पार्टी छोड़ने के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट करके शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी छोड़ने की सलाह दी थी.