शादी के लिए सलमान को चाहिए कैसी लड़की, रेस 3 में खुलेगा राज

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 का ट्रेलर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 15 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 1 करोड़ 2 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. फिल्म के बारे में एक दिलचस्प खबर यह है कि इसमें एक सीन में सलमान यह बताते नजर आएंगे कि उन्हें किस तरह की लड़की से शादी करनी है.

फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है जिसमें सलमान जैकलीन से उनका हाथ मांगते हैं और जब जैकलीन ऐसा नहीं करतीं तो वह कहते हैं कि घबराओ मत शादी के लिए नहीं मांग रहा हूं. फिल्म के ट्रेलर में नजर आए इस सीन ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. याद हो कि फिल्म किक में जैकलीन और सलमान की जोड़ी खासी कामयाब रही थी. इस जोड़ी की साथ में यह दूसरी फिल्म है.

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान की तारीफ करते हुए कहा था कि वह आज जो कुछ भी हैं सिर्फ सलमान की वजह से हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही रेस 3 में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म रेस सीरीज की तीसरी फिल्म है.