शाहिद कपूर की इस हरकत से परेशान रहती हैं मीरा राजपूत, Video में किया खुलासा…

नई दिल्ली: नेहा धूपिया के टॉक शो BFFs With Vogue के फिनाले एपिसोड में बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एंट्री की. साल 2015 में शादी के बंधन में बंधी यह जोड़ी नेहा के टॉक शो में एक-दूसरे की पोल खोलता नजर आया. बातों-बातों में मीरा ने शाहिद की उस हरकत का खुलासा किया, जिसे लेकर वह इन दिनों बेहद परेशान रहती हैं.

शाहिद और मीरा की बेटी मीशा 2 साल की हो चुकी हैं. शो में जब नेहा ने शाहिद को बेटी मीशा से जुड़ी कोई पेरेंटिंग टिप मीरा को देने के लिए कहा तो शाहिद बोले- मेरी बात सुना करो. यही सवाल जब मीरा से पूछा गया तो उन्होंने शाहिद की उस हरकत का खुलासा किया, जिससे वह बेहद परेशान रहती हैं. मीरा बताती हैं कि शाहिद बेहद समझदार और केयरिंग पिता हैं, लेकिन वह मीशा की हर बात मानते हैं और उन्हें ढेर सारा जंक फूड खिलाते हैं. बात चॉकलेट देने की हो या आइसक्रीम की, उसे शाहिद से सबकुछ मिलता है. इसी वजह से मीशा सुबह उठकर पापा-पापा चिल्लाती है और शाहिद उसके फेवरेट बन गए हैं.

 जुलाई 2015 में शाहिद ने अरेंज मैरिज कर अपने फैन्स को चौंकाया, तब से अब तक वह पत्नी मीरा के लिए परफेक्ट हसबैंड और बेटी मीशा के लिए बेस्ट पिता साबित हुए हैं. नेहा के शो में मीरा ने यह भी बताया कि शाहिद और मीशा में ठीक वैसे ही कनेक्शन है, जैसा उनके और उनके पिता के बीच है.