श्रीदेवी के निधन के बाद करन जौहर की ‘शिद्दत’ में कौन करेगा उन्हें रिप्लेस, आया ये जवाब

नई दिल्ली: करन जौहर ने श्रीदेवी को अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘शिद्दत’ के लिए साइन किया था. इस फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर करने वाले थे. लेकिन श्रीदेवी के इस दुनिया से अचानक अलविदा कहने ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कई संशय पैद कर दिए. अब खबर आ रही है कि करन जौहर श्रीदेवी की जगह किसी और एक्ट्रेस को ढूंढ रहे हैं और माधुरी दीक्षित का नाम फाइनल होने की खबर भी आई थी. लेकिन अब करन जौहर से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है. सूत्रों ने ने बताया है, “करन श्रीदेवी को बहुत पसंद करते थे, और दोनों के बीच बहुत ही मधुर संबंध थे. करन को उनके रिप्लेसमेंट की अभी कोई जल्दी नहीं है. यह बात उनकी वरीयता सूची में कहीं भी नहीं है.”

सूत्र ने बताया, “श्रीदेवी के निधन को अभी दो हफ्ते ही हुए हैं. करन जल्द ही अपनी टीम के साथ बैठेंगे और फैसला करेंगे कि श्रीदेवी को ऑफर किए गए रोल के लिए किसका चयन किया जाना चाहिए. इस संबंध में लगाए जा रहे सभी कयास एकदम गलत है.”

श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था. उनकी मौत की वजह फॉरेंसिक रिपोर्ट में ‘दुर्घटनावश डूबने’ को बताया गया था. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में 28 फवरी को किया गया था, और उनकी इस अंतिम यात्रा में उनके फैन्स की जबरदस्त भीड़ थी. श्रीदेवी की आखिरी रिलीज फिल्म ‘मॉम’ थी और खबर है कि वे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की ‘जीरो’ में एक कैमियो में नजर आ सकती हैं. ‘जीरो’ दिसंबर में रिलीज होगी.