संजय की लाइफ में 308 लड़कियां? अब रणबीर से लग रहा इस बात का डर

संजय दत्त की बायोपिक का टीजर लॉन्च हो चुका है. रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय की तरह ही नजर आ रहे हैं. टीजर में संजय की लाइफ के हर पहलू का एक शॉर्ट वर्जन दिखाया गया है.

संजय दत्त एक डायलॉग में कह रहे हैं कि मेरी 308 गर्लफ्रेंड रही हैं. संजय के अफेयर तो बहुत रहे , लेकिन 308 गर्लफ्रेंड वाली बात हर किसी को चौंका सकती है. संजय यह भी कह रहे हैं कि वे न्यूयॉर्क के उस होटल में भी रुके हैं, जिससे पूरा शहर दिखता है और उस जेल की कोठरी में भी जहां खिड़की ही नहीं थी.

बता दें कि संजय रणबीर कपूर का अपने जैसा लुक देखकर हैरान हैं. एक वीडियो में रणबीर के इस परफॉर्मेंस से उनका डर साफ दिख रहा है. संजय ने कहा कि ऐसा न हो राजकुमार हिरानी मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में उनकी जगह रण्बीर कपूर को ही साइन कर लें.

 संजय ने कहा, ‘मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा कि मेरी लाइफ पर पिक्चर बन रही है. मैंने इस पिक्चर के सीन देखे हैं, मुझे यकीन नहीं हुआ कि रणबीर मेरी तरह दिख रहा है. राजू मुन्नाभाई में रणबीर को मत ले लेना समझा. इस फिल्म को और इसके टीजर को एंजॉय करें.’

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक 29 जून को रिलीज होगी.  रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर के अलावा फिल्म में परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं.