सनी देओल ने छत से बनाया तेज आंधी का

उत्तर भारत में धूल भरे तूफान ने कोहराम मचा रखा है. रविवार शाम को दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान और बारिश ने लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया. रविवार को दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भी तेज आंधी ने दस्तक दी. जिसे बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने कैमरे में कैद किया.

सनी देओल गुरुग्राम में अपने बेटे की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग के लिए आए हुए हैं. इस दौरान देर शाम आंधी आई तो एक्टर ने इसका वीडियो बनाया.

इसे उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो टैरेस पर हैं. जहां से गुरुग्राम की सड़कों का नजारा दिखाई दे रहा है. एक्टर के आस-पास मौजूद पेड़ तेज आंधी की वजह से हिलते दिख रहे हैं. एक्टर की शर्ट भी तेज हवा के कारण उड़ रही है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आंधी कितनी तेज थी.

बता दें, पूरे देश में अभी तक आंधी-तूफान से 62 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा कई लोग घायल हुए हैं. अकेले उत्तर प्रदेश में मौत का आंकड़ा 38 पहुंच गया है. मौसम विभाग ने अगले दो से तीन दिन के लिए अलर्ट जारी किया है.

 बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी

दिल्ली समेत उत्तर भारत में कई जगहों पर आई प्रचंड आंधी के चलते बड़ी संख्या में पेड़ गिर गये. जिससे सड़क, रेल एवं वायु सेवाएं प्रभावित हुयीं. इस बीच भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी बाल-बाल बचीं. दरअसल, उनके काफिले के आगे पेड़ गिर गया, लेकिन वक्त रहते ड्राइवर ने गाड़ी कंट्रोल कर ली और किसी भी प्रकार की हानि होने से बचाने में कामयाब रहा.