सपना चौधरी का फिर चला जादू, हरियाणा की छोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: सपना चौधरी का जलवा बरकरार है. हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 में अच्छी पारी खेली थी और लेकिन हिना खान की वजह से उनकी इमेज धमाकेदार नहीं बन सकी थी. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से वे एक के बाद एक धमाके कर रही हैं, और बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. लेकिन उनका स्टेज शो करना बसदस्तूर जारी है, और उसमें पहले से भी ज्यादा भीड़ जुटने लगी है. इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज ने सपना चौधरी का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं, और काफी दिलचस्प सॉन्ग भी गा रही हैं. उनका डांस और अदाएं वाकई कमाल की हैं.

सपना चौधरी कुछ दिन पहले ‘वीरे की वेडिंग’ फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं. उनका यह सॉन्ग जमकर वायरल हुआ था, और दर्शकों ने इसे खूब पसंद भी किया था.  सपना चौधरी बिग बॉस के घर में आई थीं और उनकी अर्शी खान के साथ काफी खटपट भी रही थी. लेकिन वे हिना खान के प्रभाव में आ गई थीं, और अपने उस तरह के हाथ नहीं दिखा सकीं जिस तरह के वे दावे कर रही थीं. फिर बहुत ही खराब अंदाज में वे घर से बाहर हो गईं. हालांकि वे अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ फिल्म में भी नजर आएंगी.

सपना चौधरी अब भोजपुरिया दर्शकों को अपने साथ नचाने को भी तैयार हैं. सपना ने मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म  ‘बैरी कंगना -2’ के लिए एक सॉन्ग शूट किया है. जिसमें सपना अपने बिंदास अंदाज में नजर आएंगी. सपना ने यहां कोरियोग्राफर संजय कोर्वा के इशारों पर जो धमाल मचाया, उससे सेट पर मौजूद फिल्‍म की पूरी टीम देखती रह गई. संजय ने कहा कि वे कमाल की एक्‍ट्रेस हैं. भोजपुरिया दर्शकों के लिए सपना का यह वेलकम गिफ्ट होगा.