सलमान से रिश्ते सुधारना चाहते हैं अर्जुन! इस तरह कर रहे कोशिश

0 commentsViews:

मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर की वजह से अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच रिश्तों में खटास पैदा हुई थी. ताजा जानकारी के मुताबिक, अब अर्जुन कपूर दबंग खान के साथ अपने रिश्ते को सही करना चाहते हैं.

डेकन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, जब से सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में सजा सुनाई गई है. तभी से अर्जुन कपूर सलमान की दोनों बहनों के साथ सपंर्क में हैं. वे सलमान खान के बारे में चिंता जताते हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर है, सलमान को अर्जुन कपूर की इस चिंता के बारे में बताया गया था. लेकिन सलमान ने कैसे इस पर प्रतिक्रिया दी ये अभी मालूम नहीं है. सलमान ने किसी से भी अर्जुन को फिल्म में ना लेने को नहीं कहा है. उन्हें जरूरत भी नहीं है. लेकिन फिल्ममेकर्स खुद ही अर्जुन कपूर को कास्ट करने से बचते हैं. वे सलमान को नाराज नहीं करना चाहते.

बता दें, जब बोनी कपूर आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे. तब सलमान खान ने बिना फीस के उनकी फिल्म नो एंट्री में काम किया था. बोनी ने अर्जुन को मलाइका से दूरियां बनाने को भी कहा था.

खबरें हैं कि जब सलमान को अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में पता चला. तो उन्होंने अर्जुन से बात की थी. अरबाज-मलाइका के तलाक के लिए वे अर्जुन को जिम्मेदार मानते हैं.


Facebook Comments