‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस ने शादी के लिए कबूला इस्लाम, बोलीं- जो सच है वो है…

नई दिल्ली: टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ 22 फरवरी को निकाह पढ़ा. भोपाल में हुई इस सेरेमनी में दीपिका और शोएब के फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. शोएब से शादी और धर्म परिवर्तन के बाद अब उनका नाम फैजा हो गया है. शादी के लिए इस्लाम कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की आलोचना की गई थी, मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनका निजी मामला है और परिवार की मंजूरी के बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन का फैसला लिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस्लाम कबूलने के सवाल पर एक्ट्रेस कहती हैं, “जो सच है वो है. हां, मैंने ऐसा किया है, लेकिन क्यों और किस कारण? यह मुझे बताते की जरूरत नहीं. यह मेरा निजी मामला है और मुझे नहीं लगता कि मीडिया से इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की मुझे जरूरत है. यह मेरा पर्सनल स्पेस है और मैंने किसी को इसमें आने की अनुमति नहीं दी है.”

दीपिका आगे कहती हैं, “यह सच है कि मैंने ऐसा किया है और मैं इसे झुठला नहीं रही हूं. मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैंने अपनी और परिवार की खुशी के लिए यह फैसला लिया. इस निर्णय में परिवार मेरे साथ था और मेरा किसी को भी चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था. यह मेरा फैसला था.”

शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटव्यू में दीपिका कहती हैं, “मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकती. जिस दिन से मेरी शादी हुई है तभी से मैंने बदलाव महसूस किया है. ये बेशकीमती एहसास है.”

मालूम हो कि, दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी. दो साल बाद (जनवरी 2015) इनका तलाक हुआ. ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई और इनका प्यार परवान चढ़ा. जोड़ी ‘नच बलिए’ में भी हिस्सा ले चुकी है.