साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म का YouTube पर तूफान, बनी भारत की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

नई दिल्ली: अलु अर्जुन तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस से लेकर टेलीविजन और यूट्यूब, हर जगह सुपरहिट हैं. ‘सरैनोडु (2016)’ के डब वर्जन ने यूट्यूब पर तूफान ला दिया है और फिल्म यूट्यूब पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. इसे अभी तक 14 करोड़ 57 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. यही नहीं इसको 50 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं जो भी तक किसी भारतीय फिल्म को नहीं मिले हैं. ‘सरैनोडु’ का हिंदी वर्जन 28 मई, 2017 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, उसके बाद से ही इसको देखने का सिलसिला थम नहीं रहा है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने दी है.

‘सरैनोडु’ का मतलब होता है सही इंसान. अलु अर्जुन की ये फिल्म 22 अप्रैल, 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म को बोयापती श्रीनु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अलु के साथ राकुल प्रीत सिंह, कैथरीन टेरसा और श्रीकांत है. 50 करोड़ रु. के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 127 करोड़ रु. का कारोबार किया था. फिल्म में अलु अर्जुन ऐसे शख्स बने हैं जो सच का साथ देते हैं और गलत बात का विरोध करते हैं. इसके लिए वे किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार रहते हैं.

‘सरैनोडु’ को अलु के पिता अलु अरविंद ने ही प्रोड्यूस किया है. उनके दादा अलु रामा लिंगैया फिल्मों में कॉमेडियन थे जबकि उनकी बुआ ने चिरंजीवी से शादी की. इस तरह उनका फिल्मी कनेक्शन काफी गहरा है. अलु अर्जुन की ‘डीजे’ भी  यूट्यूब पर सुपरहिट है, और इसके व्यू भी करोड़ों में हैं. वैसे भी साउथ की फिल्मों का जबरदस्त एक्शन और फिल्मांकन दर्शकों को खूब भाता है, इसलिए इन फिल्मों के डब वर्जन तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं.