सिद्धारमैया को बादामी में मिलेगी टक्कर, BJP के श्रीरामुलु ने भरा पर्चा

0 commentsViews:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जहां चामुंडेश्वरी सीट के साथ- साथ उत्तर कर्नाटक के बादामी से भी चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं बीजेपी ने सिद्धारमैया को कड़ी टक्कर देने के लिए बादामी से ही श्रीरामुलु को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि श्रीरामुलु ने मंगलवार को सिद्धारमैया के खिलाफ बादामी सीट से पर्चा भरा. श्रीरामुलु बाजे- गाजे और लाव लश्कर के साथ निकले. श्रीरामुलु ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर और बीजेपी के कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद के दावेदार येदियुरप्पा की मौजूदगी में अपना नामांकन भरा. श्रीरामुलु बेल्लारी के रेड्डी बंधुओं के बेहद करीबी हैं और चित्रदुर्गा के मोल्कानमुलू विधानसभा सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं.

सिद्धारमैया को बादामी से चुनौती देने उतरे श्रीरामुलु ने नामांकन से पहले कार्यकर्ताओं के साथ अपना शक्ति प्रदर्शन किया. नामांकन में साथ रहे केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा किसी धर्म या जनता के बीच विश्वास खो चुके हैं. श्रीराम उन्हें बादामी मेंजरूर शिकस्त देंगे. श्रीरामुलु के नामांकन में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार बीएस येदियुरप्पा भी मौजूद थे.

येदियुरप्पा से जब पूछा गया कि क्या यह बेहतर नहीं होता कि वह खुद सीधे सिद्धारमैया को बादामी से चुनौती देते? इस पर येदियुरप्पा ने दावा किया कि सिद्धारमैया जनता के बीच विश्वास खो चुके हैं. इसीलिए चामुंडेश्वरी से आकर उन्हें दूसरी सीट पर लड़ना पड़ रहा है. उनका दावा है कि पार्टी ने पहले से ही मन बनाया था कि बादामी जैसी सीट पर श्रीरामुलु जैसे किसी आदिवासी नेता को ही टिकट मिलना चाहिए.

वहीं बीजेपी नेता मुरलीधर राम ने कह दिया कि टिकटों को लेकर बीजेपी जो रणनीति बनाती है. वह अपनी सोच से बनाती है. श्रीरामुलु अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. उनका कहना है कि सिद्धरमैया के साथ वह खुद भी बैकवर्ड कम्युनिटी के नेता हैं. बादामी की जनता जो शुरू से बीजेपी के साथ रही और हर छोटे चुनाव में बीजेपी को विजय दिलाती रही वह इस चुनाव में भी उन्हें जीत दिलाएगी. श्रीरामुलु का कहना है कि जैसे चामुंडेश्वरी की जनता ने सिद्धरमैया को भगा दिया. इससे साबित होता है कि सिद्धारमैया जनता के बीच भरोसा खो चुके हैं.


Facebook Comments