सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं. बुधवार को करीना अपनी को-एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्होंने फिल्म के गानों पर भांगड़ा किया. करीना, सोनम, स्वरा और शिखा ने फिल्म के गाना ‘भांगड़ा ता सजदा’ पर ठुमके लगाए. बता दें, फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी रहने की वजह से करीना पिछले दो साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर थीं.

करीना कपूर ने यहां अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने बोले चूड़ियां… पर डांस परफॉर्मेंस दी. उनका साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने दिया.

‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी जमेगी. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं.

‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में ‘परमानेंट रूममेट’ फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.