सोनम की शादी में मेहमानों की इन जोड़ियों पर सबकी निगाह, क्या आएंगे?

सोनम कपूर की शादी 8 मई को मुंबई में होनी है. ये शादी दिन में होगी और तीन रस्मों के लिए तीन अलग-अलग जगह चुनी गई हैं. कपूर फैमिली ने जिन मेहमानों को न्योता भेजा है, उनमें क्रिकेट जगत से लेकर बिजनेस तक की हस्त‍ियां शामिल हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तथा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को भी न्योता भेजा गया है. लेकिन ये देखने वाली बात है कि क्या ये दोनों स्टार कपल्स सोनम कपूर की शादी के आयोजन में शामिल होंगे? दरअसल, सूत्रों का कहना है कि बर्थ-डे के बाद अनुष्का शर्मा काफी बिजी हो गई हैं. उन्हें आनंद एल. राय की फिल्म के फाइनल शूटिंग शेड्यूल के लिए अमेरिका जाना है, इसलिए वे सोनम की शादी को मिस कर सकती हैं.

दूसरी तरफ विराट कोहली भी आईपीएल में बिजी हैं. उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का 7 मई को मैच है. विराट की टीम का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है. अब ऐसे में विराट और अनुष्का का आना रद्द ही समझा जा रहा है. बता दें कि सोनम कपूर भी विराट अनुष्का के मुंबई में हुए वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं हुई थीं.

 दूसरी ओर सोनम कपूर की शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी आमंत्र‍ित हैं. लेकिन दीपिका इस समय न्यूयॉर्क में है और 7 मई (सोनम की मेहंदी) को वे एमईटी गाला में शिरकत करेंगी. बाद में, वह कैन फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलेगी. अब ऐसे में दीपिका का आना भी कैंसिल माना जा रहा है.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वेडिंग ड्रेस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. इस बीच दुल्हा बनने जा रहे आनंद, पिता अनिल कपूर और एक्ट्रेस के भाई हर्षवर्धन के आउटफिट कौन डिजाइन करेगा, इसका खुलासा हो गया है. डिजाइनर रघवेंद्र राठौड़ सोनम के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के सारे आउटफिट तैयार करेंगे. वहीं जानकारी के मुताबिक, अनिल कपूर, हर्षवर्धन भी इसी डिजाइनर के तैयार किए हुए कपड़े पहनेंगे.