स्टंट में साउथ से भी आगे, ‘ये इश्क बड़ा बेदर्दी है’ का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्म ‘ये इश्क बड़ा बेदर्दी है’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इस फिल्म में रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत नजर आएंगे. फिल्म में गजब का स्टंट देखने को मिलेगा. पहले इसका एक पोस्टर लॉन्च किया गया था, जिसमें हीरो रोहित राज यादव जलती बाइक के साथ स्टंट कर रहा है.

मां शांति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को बीएन यादव और शिवाजी सिंह ने प्रोड्यूस किया है. राम यादव ने इसे निर्देशित किया है. फिल्म को दमन, मुंबई व बिहार में शूट किया गया है. फिल्म के स्टंट सीन इतने उम्दा हैं कि ये साउथ इंडियन फिल्मों को भी मात देते हैं. फिल्म के म्यूजिक भोजपुरी कल्चर रिफ्लेक्ट हो रहा है. ट्रेलर को 1.70 लाख लोगों ने देखा है.

फिल्म की हीरोइन लोकप्रिय  एक्ट्रेस रानी चटर्जी हैं, जो फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड किए हैं. इन गानों को सभा वर्मा ने लिखा है. इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को दीपक तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है. रानी के साथ इस फिल्‍म के लिए निशा पांडेय ने भी गाने गाये हैं.

अपनी इस नई पारी के लिए रानी का कहना है कि अभिनय तक तो ठीक है, मगर गाना गाना मेरे लिए काफी मुश्क‍िल था. गाने गुनगुना लेना और स्टूड‍ियो में जाकर गाना बहुत अलग चीज है.